YRKKH 29th September 2024 Episode Written Update Surprised Abhira

YRKKH 29th September 2024 Episode Written Update: In Yeh Rishta Kya Kehlata Hai written update today, रूही अपनी खुशी व्यक्त करती है कि अभिरा और अरमान ने रहने का फैसला किया है। थोड़ी देर बाद, मनीष रूही को फोन करता है ताकि अभिरा की भलाई के बारे में पूछ सके। वह देखता है कि उसने उसके परिवार के कॉल का जवाब नहीं दिया है और सुनिश्चित करता है कि सब कुछ ठीक है, जिस पर अभिरा जल्दी से हस्तक्षेप करती है इससे पहले कि रूही सच्चाई बता सके। वे मिलकर मनीष को आश्वस्त करते हैं कि सब कुछ ठीक है और वे शादी के बाद की रस्मों में व्यस्त हैं।

मनीष उन्हें आशीर्वाद देता है क्योंकि उसे विश्वास है कि उनकी मां अक्षरा और बहन आरोही की इच्छाएं पूरी होंगी। स्वर्णा उनकी बातचीत के बारे में उत्सुक हो जाती है, जिससे मनीष को यह समझाना पड़ता है कि अक्षरा और आरोही केवल रूही की खुशी चाहती थीं।

YRKKH 29th September 2024 Episode Written Update Surprised Abhira

बदले में, अभिरा रूही को मनीष के सामने खड़े होने के लिए धन्यवाद देती है। संजय अभिरा और अरमान की योजनाओं में हस्तक्षेप करने के लिए कावेरी से नाराज हो जाता है। काजल आंसू बहाती है, डरती है कि संजय उनके परिवार को स्थायी नुकसान पहुंचा रहा है। अपने कार्यों को सही ठहराते हुए, संजय अपने अधिकार का दावा करता है कि उसने कड़ी मेहनत की है। रूही तनाव को नोटिस करती है और संजय से परिवार को तोड़ने के परिणामों पर विचार करने का अनुरोध करती है। हालांकि, उसके शब्द केवल उसे संजय से डांट दिलाते हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Today Episode NEW PROMO | 29th September 2024 |  - YouTube

विचलित होकर, रूही अरमान के साथ अपनी यादों को छोड़ने और आगे बढ़ने का फैसला करती है। अभिरा सोते हुए अरमान के लिए खाना लाती है लेकिन अकेले खाने से मना कर देती है। जैसे ही रूही रात के लिए सोफे पर बसने की कोशिश करती है, रोहित उसे अपना बिस्तर साझा करने की पेशकश करता है क्योंकि यह भी उसका है। पहले तो हिचकिचाते हुए, रूही अंततः उसके साथ सोने के लिए सहमत हो जाती है।

अभिरा अरमान को जगाने का फैसला करती है, जो विद्या के बारे में सोच में डूबा हुआ है। उसे चिंता है कि अगर वह उस पर ध्यान केंद्रित करता रहा, तो उसके पास उसका दिल जीतने का मौका नहीं होगा। उसके खुलने की उम्मीद में, अभिरा उसे उम्मीद भरी नजरों से देखती है। रोहित सोचता है कि क्या रूही एक ही बिस्तर साझा करने में असहज हो सकती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai LATEST UPDATE | Abhira ने बताया मनीष को अपना  दुःख | 29th September 2024

जब रूही उसे जो चाहें पकाने की पेशकश करती है, तो वह विद्या को खरीदारी के लिए ले जाने का सुझाव देता है। रूही में इस अचानक बदलाव से रोहित हैरान हो जाता है और वह उसे आभारी होकर गले लगाता है। अभिरा अरमान से लॉक किए गए वॉशरूम से अंगूठी लाने का अनुरोध करती है, लेकिन वह पूछता है कि क्या वह इंतजार कर सकती है। वह जोर देती है और उसे शॉवर में खींच लेती है। इस बीच, अरमान के विचार विद्या से भरे हुए हैं।

Daily Current Affairs 29 September 2024 | Current Affairs Today | Important News Headlines (Daily GK Update)

वह अभिरा को रसोई में जाने का सुझाव देता है, लेकिन वह उसके स्पष्ट समस्या के बारे में पूछती है। वह उसे टाल देता है और फिर मनीषा अभिरा से सभी के लिए खीर बनाने के लिए कहती है।

YRKKH 29th September 2024 Episode

चिंतित महसूस करते हुए, मनीषा को संदेह है कि अभिरा अस्वस्थ हो सकती है। इसके बावजूद, अभिरा अभी भी पोद्दारों की सेवा करती है। हालांकि, ऐसा लगता है कि विद्या उससे बचना चाहती है क्योंकि अरमान ने पहले उसकी प्रगति को अस्वीकार कर दिया था। बाद में, कावेरी अभिरा को अपनी फर्म में नौकरी की पेशकश करती है जिससे वह हैरान हो जाती है। संजय कावेरी के इरादों के बारे में उत्सुक है जबकि वह बताती है कि इससे उन्हें अरमान के साथ अधिक समय बिताने का मौका मिलेगा। इस खबर से अभिरा अवाक रह जाती है।

Share To Friends

Leave a Comment