YRKKH 30th September 2024 Full Episode Written Update: Ruhi की Insecurity बढ़ाएंगी Abhira की मुश्किलें

YRKKH 30th September 2024 Full Episode Written Update: ये रिश्ता क्या कहलाता है में, संजय कावेरी से अभिरा को नौकरी का प्रस्ताव देने के लिए नाराज हो जाता है। काजल सुझाव देती है कि यह निर्णय कावेरी के अधिकार और क्षमता के अंतर्गत आता है। संजय सवाल करता है कि क्या वह कंपनी का नेतृत्व करने के लिए मूर्ख है। अरमान पूछता है कि क्या संजय इस बात से चिंतित है कि अभिरा कंपनी को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगी। संजय और अरमान के बीच गरमागरम बहस होती है। संजय अरमान को चुनौती देता है कि वह विचार करे कि कावेरी ने अचानक अभिरा को क्यों नियुक्त किया।

YRKKH 30th September 2024 Full Episode Written Update

उसे संदेह है कि कावेरी का दिल अचानक बदल सकता है। अरमान के मन में अभिरा और कावेरी का ख्याल आता है। मनीष शादी के बाद की रस्म के लिए रूही और अभिरा को लाने का फैसला करता है। स्वर्णा और सुरेखा समर्थन दिखाने का निर्णय लेते हैं। वहां, रूही भी अभिरा से बात करने का अवसर लेती है। वह सुझाव देती है कि अभिरा नई नौकरी लेने पर विचार करे। अभिरा भ्रमित होती है और पूछती है कि रूही उसकी नौकरी के बारे में क्यों चिंतित है। जवाब में, रूही उसे आश्वस्त करती है कि वह काम के महत्व को समझती है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Abhira decides not to shed tears over Armaan  and focuses on ...

अभिरा सवाल करती है कि कब से रूही सलाह देने लगी। इस पर, रूही जवाब देती है कि अभिरा को इस मामले को गंभीरता से लेना चाहिए। मनीष पोद्दार हाउस जाने के बारे में सोचता है, और अधिक चिंतित महसूस करता है। उनकी बातचीत के दौरान, रूही उसे कावेरी के नौकरी प्रस्ताव के बारे में बताती है। हालांकि, अभिरा बताती है कि वह इसे स्वीकार करने के बारे में अभी भी अनिश्चित है। तभी, स्वर्णा घोषणा करती है कि वे उनसे मिलने जा रहे हैं।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai UPDATE | Manish का निर्णय सुन उड़े सुरेखा के होश  | 30th September 2024

इस खबर के साथ, रूही और अभिरा जल्दी से हस्तक्षेप करते हैं और मनीष और स्वर्णा को आने से हतोत्साहित करते हैं। परिणामस्वरूप, मनीष को पता चलता है कि रूही और अभिरा ने मिलकर उससे झूठ बोला है। विद्या कावेरी से अभिरा को प्रस्तुत नौकरी के अवसर के बारे में बात करती है। सावधानीपूर्वक विचार करने के बाद, अभिरा इसे स्वीकार करने का निर्णय लेती है। जिज्ञासु, अरमान उसके निर्णय के बारे में पूछता है। अभिरा सोचती है कि अगर वह इसे स्वीकार करती है तो विद्या नाराज हो जाएगी, लेकिन अगर वह इसे अस्वीकार करती है तो कावेरी निराश हो जाएगी।

Anupama 30th September 2024 Episode Written Update: Love Proposal

अरमान अभिरा को अपना निर्णय खुद लेने के लिए प्रोत्साहित करता है और उसे अपने समर्थन का आश्वासन देता है। विद्या कावेरी से उनके अगले नियुक्ति के बारे में राय मांगती है। कावेरी की चिंता है कि अभिरा के सफल होने पर अरमान को दूर ले जाएगी। वह स्वीकार करती है कि वह अभिरा को पूरी तरह से नहीं समझती है लेकिन उसकी बुद्धिमत्ता और सफलता की क्षमता को पहचानती है।

YRKKH 30th September 2024 Full Episode Written Update

विद्या सुझाव देती है कि रोहित कंपनी का नेतृत्व कर सकता है, लेकिन कावेरी असहमत होती है, यह कहते हुए कि वह कुछ मामलों को संभालने में सक्षम नहीं है। विद्या फिर संजय की प्रगति का उल्लेख करती है, लेकिन फिर से कावेरी हिचकिचाती है, यह देखते हुए कि वह अपने करियर को बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहा है। अंततः, कावेरी अपनी इच्छा साझा करती है कि वह किसी ऐसे व्यक्ति को चाहती है जो पोद्दार विरासत को बनाए रख सके। संजय और काजल सदमे में सुनते हैं।

अभिरा को पता चलता है कि मनीषा उसके लिए खाना बना रही है। वह कियारा और चारु से अभिरा के पद स्वीकार करने की संभावना के बारे में बात करती है। मनीषा कियारा और चारु को अपने करियर को आगे बढ़ाने के लिए प्रोत्साहित करती है। विद्या अभिरा की स्थिति पर विचार करती है। वह अरमान से दूरी बना लेती है। रोहित अरमान के समर्थन में खड़ा रहता है।

Share To Friends

Leave a Comment