Anupama 30th September 2024 Episode Written Update: Love Proposal

Anupama 30th September 2024 Written Update: Today in Anupama written update, पंडित जी कहते हैं कि अनुज और अनुपमा राधा कृष्ण से बहुत मिलते-जुलते हैं। वे उन्हें आशीर्वाद देते हैं और उन्हें विनिमय के लिए एक माला भेंट करते हैं। अनुपमा माला को विनिमय करने के बजाय रखना चुनती है। फिर अनुज पंडित जी से पूछते हैं कि क्या वे दोनों माला पहन सकते हैं। अनुपमा इस विचार से चकित हो जाती है। अनुज उसे आश्वस्त करता है कि वह उसे भगवान के सामने पहनाना चाहता है। अभिभूत होकर, अनुपमा उसका पीछा करती है और वे एक सार्थक दृष्टि साझा करते हैं। डिम्पी मिठाई खाने के लिए अंश को फटकारती है।

Anupama 30th September 2024 Written Update Love Proposal

वह उससे विनती करता है कि वह एक कोमल स्वर का प्रयोग करें। डिम्पी सवाल करती है कि क्या अनुपमा या आध्या उसे उसके खिलाफ मोड़ने के लिए प्रभावित कर रहे हैं। निराश होकर, वह उसे अपने कमरे में बंद करने का फैसला करती है। अंश डिम्पी से जाने देने की भीख माँगता है। सौभाग्य से, आध्या हस्तक्षेप करती है और अंश को बचाती है। वह उसे सलाह देती है कि अगर डिम्पी फिर से अन्याय से उसे डांटे तो उसकी मदद ले।

Anupama 30th September 2024 Episode Written Update in Hindi

उसकी समझदारी की सराहना करते हुए, अंश आध्या का शौक़ीन हो जाता है। अनुज और अनुपमा का एक फ्लर्टी पल होता है। जबकि अनुपमा का मानना है कि वह भगवान से एक संकेत प्राप्त कर रही है, उसके पास अनुज से शादी करने के बारे में भी आरक्षण हैं। उन दोनों ने शादी के विचार पर विचार किया।

Anuj Ko Laga Bada Jhatka | Anupama New Update | 30 September 2024

इस बीच, शेखर किंजल का आभारी है और पारितोष उससे अपनी बात कहता है। किंजल पारितोष को उस पर संदेह करना जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करती है। परिणामस्वरूप, पारितोष तय करता है कि अगर किंजल शेखर के साथ रहना चुनती है तो वह परी को अपने साथ रखेगा। अंत में, किंजल परी को अपने साथ लाने का फैसला करती है, उनकी बातचीत से परी को सदमे में छोड़ देती है। अनुपमा किंजल के स्वास्थ्य के बारे में पूछती है और उसे एक इशारे के रूप में अपना पहला वेतन दिया जाता है।

फिर, अनुपमा सुझाव देती है कि किंजल अपना आधा वेतन रखें और सवाल करती है कि वह पारितोष के साथ क्यों रहना जारी रखती है। वह उनके रिश्ते में सम्मान की कमी बताती है और किंजल को स्वतंत्र रूप से जीने की सलाह देती है। किंजल बताती है कि वह परी के लिए पारितोष को सहन कर रही है, जिसके लिए अनुपमा उससे अलग होने के किसी भी भविष्य के निर्णय का समर्थन करती है।

Daily Current Affairs 30 September 2024 | Current Affairs Today | Important News Headlines (Daily GK Update)

बच्चे रात के लिए अनुपमा के साथ एक कमरा साझा करने की योजना बनाते हैं। अनुज इसका फायदा उठाता है और एक बहाने के तहत उनके कमरे में शामिल हो जाता है। इससे पाखी को गुस्सा आता है। डिम्पी अनुपमा पर अपने बच्चों का उपयोग करके उन्हें नियंत्रित करने का आरोप लगाती है। पाखी भी अनुपमा के चालाक स्वभाव पर टिप्पणी करती है।

Anupama Today Episode: डिंपी-टीटू को वनराज देगा तगड़ा झटका, अनुज-आध्या को  छोड़ भारत लौटी अनुपमा... | Anupama Today Episode: Vanraj will give a big  shock to Dimpy-Titu, Anupama returns to India ...

डिम्पी कहती है कि अगर वह वास्तव में उनके बच्चों को उनसे दूर ले जाने की कोशिश कर रही है, तो अनुपमा अंततः सब कुछ खो देगी। अनुपमा लगातार अनुज के बारे में सोचती है लेकिन उसके प्रति अपनी भावनाओं के बारे में भी चिंतित है। जब अनुज उसे अनदेखा करने के लिए सामना करता है, तो वह अपनी सच्ची भावनाओं को छुपाती है। हालांकि, वह उसे चौंकाने में सफल हो जाता है। बाद में, अनुपमा अनुज को यह बताकर आश्चर्यचकित करती है कि उसे नौकरी मिल गई।

उसकी प्रतिक्रिया खुशी से भरी होती है, और वह इस उपलब्धि का श्रेय उसे देता है। दोनों एक साथ काम करने और भविष्य बनाने की संभावना से रोमांचित हैं। एक रोमांटिक इशारे में, अनुज अनुपमा को शादी के लिए प्रपोज करता है। बाद में, अनुज हस्तक्षेप करता है जब डिम्पी आध्या को मारने का प्रयास करती है। इसके बाद, अनुपमा अनुज से शादी करने के लिए सहमत हो जाती है और उसके प्रस्ताव को देखकर वह स्पष्ट रूप से रोमांचित हो जाता है।

Share To Friends

Leave a Comment