KMTMG 1st October 2024 Full Episode Written Update: Dream Come True

KMTMG 1st October 2024 Full Episode Written Update:कैसे मुझे तुम मिल गए” के आज के अपडेट में, जब विराट और अमृता अस्पताल पहुँचते हैं, तो मेडिकल स्टाफ वेंडी से उनका इलाज करने की अनुमति माँगता है। वेंडी के सहमत होने के बाद, वह देखती है कि पट्टी गंदी है, जिससे वह उसे अस्वीकार कर देती है। अमृता तुरंत आगे आती है और पट्टी माँगती है, वेंडी को आश्वस्त करती है कि पट्टी साफ है और वह उसे अपने हाथ पर लगाती है।

जब वेंडी विराट को देखती है, तो वह गलती से मान लेती है कि वह अमृता का वरिष्ठ है और अमृता से अपने पति के बारे में चर्चा करना शुरू कर देती है। अमृता द्वारा यह स्पष्ट करने के प्रयासों के बावजूद कि विराट उसका पति है, वेंडी उसके बारे में नकारात्मक बातें करना जारी रखती है जब तक कि अमृता अंततः सुझाव नहीं देती कि उन्हें चले जाना चाहिए।

KMTMG 1st October 2024 Full Episode Written Update

वेंडी के अनुरोध के बाद विराट उसका सामान वापस लेने के लिए सहमत हो जाता है। इस बीच, राजीव प्रियंका को कैफेटेरिया में दोपहर का भोजन करने की उनकी योजना के बारे में बताता है। भवानी जहान से अमृता और वेंडी के घर से अनुपस्थित होने के बारे में पूछती है। जहान को लगता है कि अमृता अभी भी अस्पताल में वेंडी की तलाश कर रही होगी।

अमृता के पति के बारे में अधिक जानने में दिलचस्पी रखने वाले विराट ने वेंडी से अतिरिक्त जानकारी मांगी, लेकिन उसने अपमानजनक टिप्पणी की। अस्पताल में, विराट की मुलाकात राजीव से हुई और उसने जेल से उसकी रिहाई के बारे में पूछा। जब उसने प्रियंका को आते देखा, तो राजीव ने तुरंत विराट को आवाज़ लगाई और उसे दूर रहने के लिए कहा।

Vendy mausi ne virat ko samjha gunda Kaise mujhe tum mil gaye upcoming  twist 1 October 2024 kmtmg

प्रियंका ने जल्दी से छिपकर विराट से शरण मांगी। विराट ने राजीव से जेल से उसकी रिहाई के बारे में पूछा, लेकिन पुलिस ने उसे किसी पर हमला करने से रोकने के लिए हस्तक्षेप किया। फिर उसने अधिकारियों से राजीव की रिहाई के बारे में पूछा, और उन्होंने स्पष्ट किया कि यह चिकित्सा कारणों से था। विराट ने तर्क किया कि यदि राजीव वास्तव में चिकित्सा कारणों से अयोग्य है, तो उसे स्वतंत्र रूप से घूमने की अनुमति देने के बजाय उसे सीमित रखा जाना चाहिए।

अधिकारियों ने कानून पर विराट के व्याख्यान को खारिज कर दिया, लेकिन वह स्पष्टीकरण के लिए पुलिस आयुक्त से संपर्क करने पर जोर देता है। अमृता भी अधिकारियों के साथ विवाद में शामिल हो जाती है। पुलिस राजीव को उसके कमरे में ले जाती है, जिससे वेंडी सदमे में आ जाती है। वह अमृता से स्पष्टीकरण मांगती है, जो उसे आश्वासन देती है कि वह बाद में सब कुछ समझा देगी।

KMTMG 1st October 2024 Written Update - TellyReviews

विराट राजीव का पीछा करते हुए उसके कमरे में जाता है, जहाँ वे प्रियंका को अलमारी में छिपा हुआ पाते हैं। डॉक्टर आता है और विराट को राजीव के मेडिकल रिकॉर्ड दिखाता है, जो दर्शाता है कि जेल जाने से पहले राजीव को शराब की लत थी। हालाँकि, जेल में शराब पीना बंद करने के बाद, उसका शरीर अचानक आए बदलाव से निपटने के लिए संघर्ष कर रहा था, जिसके लिए उसे चिकित्सकीय हस्तक्षेप की आवश्यकता थी।

YRKKH 30th September 2024 Full Episode Written Update: Ruhi की Insecurity बढ़ाएंगी Abhira की मुश्किलें

व्यंग्यात्मक तरीके से, राजीव विराट से पूछता है कि वह और उसकी पत्नी उसके जीवन में हस्तक्षेप करना कब बंद करेंगे। विराट दृढ़ता से “कभी नहीं” कहकर जवाब देता है, यह कहते हुए कि वह उस पर सतर्क नज़र रखेगा। वह राजीव को चेतावनी देता है कि जेल से रिहा होना सच्ची आज़ादी के बराबर नहीं है और यह स्पष्ट करता है कि वह कमरे से बाहर निकलने से पहले उसके व्यवहार पर बारीकी से नज़र रखेगा।

KMTMG 1st October 2024 Full Episode Written Update

जब प्रियंका अलमारी में छींकती है, तो अमृता जाँच करने के लिए तैयार हो जाती है, लेकिन वेंडी और भवानी के बीच एक फ़ोन कॉल से बाधित हो जाती है। अंततः, विराट और अमृता वेंडी को जहान के घर ले जाते हैं।

Share To Friends

Leave a Comment