Kundali Bhagya 1st October 2024 Full Episode Written Update: Karan has something to confess to Preeta

Kundali Bhagya 1st October 2024 Written Update: “कुंडली भाग्य में आज लिखित अपडेट” करण के पास कुछ ऐसा है जो उसे प्रीता के साथ साझा करना है। वह कबूल करता है कि अपने सफल जीवन के बावजूद, उसे लगता है कि उसने एक पिता, बेटे और पति के रूप में अपनी ज़िम्मेदारियों को ठीक से नहीं निभाया है। हालाँकि, प्रीता बताती है कि वह राखी के लिए एक देखभाल करने वाला बेटा और निधि के लिए एक समर्पित पति है। करण यह भी दावा करता है कि वह एक सराहनीय बॉस है।

एक महत्वपूर्ण व्यक्तिगत नुकसान का अनुभव करने के बाद, वह महेश को उसे व्यापार जगत से परिचित कराने का श्रेय देता है। जब प्रीता इस नुकसान के बारे में पूछती है, तो करण अस्पष्ट रूप से किसी अनमोल चीज़ से अलग होने का ज़िक्र करता है। हैरान होकर, वह व्यक्त करती है कि उसके कार्य और निर्णय अक्सर उसे भ्रमित कर देते हैं।

Kundali Bhagya 1st October 2024 Full Episode Written Update

करेना चंचलता से राजवीर को याद दिलाती है कि उसे अपनी चाची को नहीं भूलना चाहिए, जिसके परिणामस्वरूप वे फिर से गले मिलते हैं। दलजीत दृश्य से हैरान दिखता है, जबकि पालकी स्वीकृति में मुस्कुराती है। हंगामे को देखते हुए, राजवीर लूथरा से पूछता है कि आज क्या हो रहा है। राखी उनके प्रति अपने स्नेह को व्यक्त करने के लिए इस अवसर का लाभ उठाती है। अचानक, शौर्य अंदर घुस जाता है, राजवीर को देखकर गुस्से से भर जाता है।

Kundali Bhagya | Premiere Ep 1668 Preview - Oct 09 2023 | Before ZeeTV |  ZEE5

उसे राजवीर के बारे में पालकी की चेतावनी याद आती है और वह अंदर भागता है। निधि शौर्य की प्रतिक्रिया देखती है और उसका पीछा करने का फैसला करती है। इस बीच, प्रीता करण को बताती है कि राजवीर उसका वैध उत्तराधिकारी नहीं है।

kundali Bhagya 1 October Full episode today | Shaurya Marry Palki Rajveer  Heartbreak | QnA

करण पुष्टि करता है कि उसने राजवीर को अपने बेटे के रूप में पूरी तरह से स्वीकार कर लिया है, और उसका परिवार भी इस फैसले से सहमत है। वह आत्मविश्वास से कहता है कि एक बार प्रीता की यादें वापस आ जाएँगी, तो वह उसके चुनाव के पीछे की समझदारी की सराहना करेगी। जिज्ञासु होकर, वह पूछती है कि वह क्या भूल गई है, और करण बताता है कि वह राजवीर का पिता है।

KMTMG 1st October 2024 Full Episode Written Update: Dream Come True

थका हुआ महसूस करते हुए, करण अपने परिवार के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने और अपने बेटों को व्यवसाय की ज़िम्मेदारियाँ सौंपने की अपनी इच्छा साझा करता है। प्रीता ने उसे शौर्य के साथ समय बिताने की सलाह दी, यह देखते हुए कि राजवीर, तेज-तर्रार होने के कारण, संघर्षरत व्यवसाय को संभाल सकता है। करण उसके सुझाव से सहमत होता है।

Kundali Bhagya 1st October 2024 Full Episode Written Update: Karan has something to confess to Preeta

दलजीत निधि के व्यवहार में अचानक बदलाव के बारे में पूछता है, और शनाया कल की घटनाओं पर प्रकाश डालती है। दंपति पालकी पूजा समारोह के लिए तैयार होने में राखी की सहायता करते हैं। शौर्य निधि को राजवीर से दूर रहने के लिए कहता है। निधि उसे पूजा समाप्त होने तक धैर्य रखने का आग्रह करती है, यह उल्लेख करते हुए कि राजवीर की भागीदारी को समाप्त करने की आवश्यकता है। वह उसकी सलाह पर ध्यान देता है और रसायन का अनुरोध करने के लिए सनी से संपर्क करता है। इसके बाद, राजवीर रसायन से बीमार हो जाता है।

Share To Friends

Leave a Comment